• Mon. Jul 4th, 2022

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल में ‘रेगालिया 2022’ का आयोजन

Megha

ByMegha

Mar 4, 2022

देहरादून – तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने आज मिडिल स्कूल के छात्रों के लिए एक वार्षिक सांस्कृतिक और मनोरंजक कार्यक्रम ‘रेगालिया 2022’ का आयोजन किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक रौनक जैन उपस्थित रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में स्कूल की प्रिंसिपल शालीनी शर्मा उपस्थित रहीं।

कार्यक्रम की शुरुआत छात्र-छात्राओं द्वारा मधुर गीत प्रस्तुती से हुई। इसके बाद छात्रों द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम के एंकर श्रेयस, हरिनक्ष, खुशी, शिवांगी, शशिका, यशवी, जॉय, दानिश, याज और हेतंशु थे।

शौर्य, दीया, अमर्त्य, हरिनक्ष और कृति द्वारा गीत प्रदर्शन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। छात्रों ने ‘अकबर का अजीब सपना’ नामक एक प्रफुल्लित स्किट भी प्रस्तुत किया, जिसे देखकर दर्शकों की हंसी छूट गई। वहीँ महाकाव्य नाटक ‘जूलियस सीजर’ ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर ‘हिप हॉप’ शैली पर आधारित पश्चिमी नृत्य, ‘हकुना मटाटा’ नृत्य और राजस्थानी लोक नृत्य ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीँ यशराज ने अपने डांस मूव्स से सभी को मदहोश कर दिया।

मुख्य अतिथि रौनक जैन और गेस्ट ऑफ ऑनर शालीनी शर्मा ने छात्रों को संबोधित किया और शानदार प्रस्तुतियों के लिए बधाई दी। रौनक जैन ने प्रशंसा के प्रतीक के रूप में छात्रों को स्मृति चिन्ह भी भेंट किए। मिडिल स्कूल के प्रमुख और ‘रेगालिया 2022’ के संयोजक विजय कुमार सोभनी ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया।

कार्यक्रम का समापन डीजे नाईट में छात्रों द्वारा फुट टैपिंग नंबरों पर नृत्य करने के साथ हुआ।

इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल रमन कौशल, डीन ऑफ एकेडमिक्स गुरचरण कौर, सीनियर एकेडमिक कोऑर्डिनेटर संदीप दत्ता और स्कूल के विभिन्न सेक्शन के हेड भी मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *