• Tue. May 17th, 2022

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

उत्तरांचल प्रेस क्लब में महिला पत्रकारों का परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया।

Avatar

Bythe jhakaas

Jan 11, 2022
  • देहरादून, 10 जनवरी। उत्तरांचल प्रेस क्लब में महिला पत्रकारों का परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता क्लब कार्यकारिणी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष गीता मिश्रा व संचालन क्लब की संयुक्त मंत्री नलिनी गोसाईं ने किया।
    इस अवसर पर सभी महिला पत्रकारों ने डीजे की धून पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी-अपनी प्रस्तुति दी और डीजे की धून पर डांस किया। सभी महिला पत्रकारों ने क्लब अध्यक्ष जितेन्द्र अंथवाल को अपने बहुमुल्य सुझाव दिए और उन्होंने कहा कि महिलाओं के इस प्रकार के कार्यक्रम से क्लब की गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा व सभी महिला पत्रकार अपने को सुरक्षित महसूस करेंगी। सभी महिलाओं ने इस प्रकार के कार्यक्रमों के लिए कार्यकारिणी का धन्यवाद किया।
    इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल, महामंत्री ओ पी बेंजवाल व कोषाध्यक्ष नवीन कुमार ने संयुक्त रूप से सभी महिला पत्रकारों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए। श्री अंथवाल ने कहा कि प्रेस क्लब कार्यकारिणी का यह पहला कार्यक्रम है जिसमें महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भागीदारी की। उन्होंने कहा कि आगे भी क्लब महिला पत्रकारों व बच्चों के लिए प्रतियोगिताएं आयोजित करता रहेगा। साथ ही सभी महिला पत्रकारों को आश्वस्त किया कि महिला पत्रकार अपने को असुरक्षित न समझे पूरा प्रेस क्लब आपके साथ खड़ा है।
    इस अवसर पर महिला पत्रकार रश्मि खत्री, ज्योसना, सुलोचना पयाल, लक्ष्मी बिष्ट, सरिता नेगी, प्रीती रावत, रेनू सकलानी, दीपशिखा रावत वर्मा, विजय लक्ष्मी भट्ट, नूतन, प्रभा वर्मा, मीना नेगी, नलिनी रावत, आरती बिष्ट, हिना आजमी, प्रदीप्ता रमोला, निशा रावत, रश्मि पंवार, रूहिना, हेमलता भट्ट आदि उपस्थित थी।                           

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *