• Tue. May 17th, 2022

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

जियो इको सिस्टम के साथ बढेगी पारदर्शिता

Megha

ByMegha

Jan 5, 2022

 

ज़ूपी ने रिलायन्स जियो के साथ सामरिक साझेदारी की घोषणा की

देहरादून :  भारत की सबसे बड़ी स्किल-बेस्ड कैजु़अल गेमिंग कंपनी ज़ूपी ने जियो प्लेट फॉर्म्स लिमिटेड के साथ अपनी तरह की पहली सामरिक साझेदारी की घोषणा की है। यह साझेदारी एक ऐसी प्रणाली का निर्माण करेगी जिसके तहत ज़ूपी के प्रोडक्ट्स एवं सर्विसेज़ के प्रभावी विकास और वितरण को सुनिश्चित किया जा सकेगा, जिससे 450 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं को लाभ होगा। इस साझेदारी के द्वारा जियो के यूज़र ज़ूपी के ऑनलाईन स्किल बेस्ड गेम्स तथा ज़ूपी द्वारा विकसित अन्य आधुनिक प्रोडक्ट्स को एक्सेस कर सकेंगे।

इस नई साझेदारी के तहत कई भाषाओं में अधिक गुणवत्ता पूर्ण गेम्स को ज़्यादा से ज़्यादा यूज़र्स तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी ताकि ज़ूपी को भारत के सबसे बड़े गेमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में विकसित करने और इंडिया को भारत के साथ कनेक्ट करने की महत्वाकांक्षा को पूरा किया जा सके।

ज़ूपी के संस्थापक एवं सीईओ दिलशेर सिंह ने कहा, ‘‘ज़ूपी हमेशा से व्यवहार विज्ञान, मनुष्य की प्रेरणा और संस्कृति को प्राथमिकता देने वाले प्लेटफॉर्म के रूप में काम करता रहा है, यह भारत की सर्वश्रेष्ठ इंजीनियरिंग प्रतिभा, रचनात्मकता और स्टोरी टैलिंग क्षमता को एक ही छत के नीचे लेकर आया है। इसने इनोवेशन्स और यूज़र सेंट्रिक डिज़ाइन एवंटेक-फॉर-गुड दृष्टिकोण के साथ इनोवेशन्स के सभी दायरों को पार किया है। ज़ूपी की यात्रा में जियो एक परफेक्ट पार्टनर हैं जो देश के दूर-दराज के इलाकों तक ज़ूपी की पहुंच बढ़ाएगा और सबसे वंचित लोगों तक इसके प्रोडक्ट्स की पहुंच को कई गुना बढ़ा देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *