• Tue. May 17th, 2022

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

21 निर्धन कन्याओं का रविवार को होगा विवाह

हाथों में मेहंदी लगी अब होगी रानियों जैसी शादी
लेडीज संगीत में जमकर नाची दुल्हनें

देहरादून।
मद्रासी कॉलोनी में रहने वाली कंचन बोली के  हाथों में बेहद ही खूबसूरत मेहंदी तो लग गयी अब रविवार को रानियों जैसी शादी होगी, मैं बहुत खुश हूं। वो अकेला इतना खुश महसूस नहीं कर रही है बल्कि उसके साथ 21 दुल्हनें ये महसूस कर रही है। मौका था श्री-श्री बालाजी सेवा समिति की ओर से 21 निर्धन कन्याओं के शादी से पहले होने वाले मेहंदी कार्यक्रम और लेडीज संगीत का।

रविवार को ब्लेसिंग फार्म में 21 निर्धन कन्याओं के दूल्हे एक साथ घोड़ी पर आएंगे।इससे पहले शनिवार को यहां मेहंदी और संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। श्री श्री बालाजी सेवा समिति के संस्थापक- अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल ने बताया कि समिति की ओर से निस्वार्थ भाव से 10 सालों से सेवा की जा रही है। जिसके तहत दिव्यांग, निर्धन और जरूरतमंद कन्याओं का विवाह कराया जा रहा है। इसके पहले दिन शुक्रवार को विश्व-विख्यात अजय याग्निक की ओर से करवाई गई श्री राम चन्द्र की जय से पूरा परिसर गूंज उठा था। वहीं शनिवार को दुल्हन और उनके परिवार वालों ने मेहंदी लगवाई। इस मौके पर संगीत और डांस के लिए पूरा स्टेज सजाया गया था। ये सब देख कर दुल्हनें बेहद खुश थी। वरुण मेहंदी आर्ट की ओर से निशुल्क मेहंदी लगाई गयी। समिति से जुड़ी किरण गुप्ता, अनु छेत्री, कविता खंडेलवाल, कविता अग्रवाल,शिखा चौधरी, ममता गर्ग,रश्मि अरोड़ा ने कहा कि हम बेसब्री से इस दिन का इंतजार करते हैं। सालभर में आने वाला ये दिन बेहद खुशी देता है। वहीं शनिवार को यहाँ दुल्हनों को दिए जाने वाले सामान की पैकिंग आदि की गई।

छोटी बहन की बेटी की शादी
समिति से जुड़ी अनु छेत्री ने बताया कि मेरी बहन की बेटी की शादी भी इसी डेट पर है लेकिन मैं इस कार्यक्रम को ही प्राथमिकता देती हूं, इसलिए मैं यहाँ हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *