• Mon. Jul 4th, 2022

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

तुलाज़ इंस्टिट्यूट में आयोजित हुए ग्लोबल एजुकेशन एंड कॉरपोरेट लीडरशिप अवार्ड्स

Avatar

Bythe jhakaas

Dec 22, 2021

तुलाज़ इंस्टिट्यूट में आयोजित हुए ग्लोबल एजुकेशन एंड कॉरपोरेट लीडरशिप अवार्ड्स ho

22 दिसंबर 2021, देहरादून: तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने आज कॉलेज परिसर में लाइफ वे टेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एलडब्ल्यूटी) द्वारा स्थापित ग्लोबल एजुकेशन एंड कॉरपोरेट लीडरशिप अवार्ड्स (जीईसीएल अवार्ड्स) की मेजबानी की।

इस अवसर पर सूरजमल यूनिवर्सिटी, किच्छा के कुलपति एच.एस. धामी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। पुरस्कार समारोह का आयोजन देश के विभिन्न हिस्सों से अकादमिक और औद्योगिक उपलब्धि हासिल करने वालों को प्रोत्साहित करने के लिए किया गया था।

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना और दीप प्रज्ज्वलन से हुई।

तुलाज़ इंस्टिट्यूट के निदेशक डॉ संदीप विजय को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ निदेशक के रूप में सम्मानित किया गया। सर्वश्रेष्ठ इंफ्रास्ट्रक्चर का पुरस्कार तुलाज़ इंस्टिट्यूट को प्रदान किया गया, सर्वश्रेष्ठ प्लेसमेंट सेल का पुरस्कार अजीम प्रेमजी विश्वविद्यालय को दिया गया, लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्रोफेसर प्रेम लाल जोशी ने जीता और वहीँ विज्ञान और नवाचार में महिला पुरस्कार डॉ ग्रेस मैरी कनागा ने जीता।

बाद में मुख्य अतिथि ने सभी पुरस्कार विजेताओं को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी।

जीईसीएल पुरस्कार किसी व्यक्ति, लोगों के समूह या किसी संगठन को एक निश्चित क्षेत्र में उनकी उत्कृष्टता की मान्यता के लिए दिया जाता है। पुरस्कार समाज के लिए शैक्षिक, विश्वविद्यालयों, कॉलेजों, संस्थानों, स्टार्टअप, कॉर्पोरेट और उद्योग सेवाओं की गुणवत्ता और विविधता को उजागर करते हैं और पुरस्कृत करते हैं।

स‎मारोह का समापन डॉ संदीप विजय के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *