• Fri. Nov 26th, 2021

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

कथक संध्या ने मोहा सबका मन

Avatar

Bythe jhakaas

Nov 25, 2021
  1. कथक संध्या ने मोहा सबका मन

दर्शक हुए भावुक,हर किसी ने सराहा

देहरादून।

पद्म सिद्धि फिल्म्स की ओर से गुरुवार को नगर निगम स्थित टाउन-हॉल में “कथक संध्या” का आयोजन किया गया। इस मौके पर आरती शाह ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

इस मौके पर अभिनेता-निर्देशक 72 घंटे- सुमेरु फ़िल्म और पद्म सिद्धि फिल्म्स के संस्थापक अविनाश ध्यानी ने कहा कि हमारी ओर से नए कलाकारों को मौका दिया जाता है।औ इस दिशा में हम निरन्तर प्रयास जारी रखेंगे। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि दून डिफेंस एकेडमी के संस्थापक संदीप गुप्ता ने कहा कि नए कलाकारों को मंच देना बेहद सराहनीय कदम है। इससे हमारी कला को बढ़ावा मिलता है। इससे पहले उपमा शुक्ल की शिष्या आरती शाह ने कथक की प्रस्तुति दी।उन्होंने अलग-अलग भावों के जरिये दर्शकों को भावुक कर दिया। इस शानदार प्रस्तुति को देख बीच- बीच में हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। उपमा शुक्ल अपने शिष्यों को मंच पर देख बेहद भावुक हो गयी। वे बोली अभी शुरुआत है कम लोग आए हैं लेकिन जल्द यहां अधिक लोग दिखाई देंगे,हम उनको लेकर आएंगे। इस मौके पर मेघा ध्यानी, सुनिष्ठा खेतवाल , विभूषित सिंह, श्याम भार्गव और दिनेश तुलसी भट्ट, आरती ने भी अत्यंत खूबसूरत प्रस्तुति दी।

 

टिहरी की हैं ये कलाकार

आरती शाह मूलरूप से टिहरी गढ़वाल की हैं और एक प्रशिक्षित नृत्यांगना हैं । उन्होंने भातखंडे और इंद्र कला संगीत महाविद्यालय, खेरागढ़ विश्वविद्यालय (छ.ग.) से शास्रतिया नृत्य की डिग्री हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *