• Sat. Nov 27th, 2021

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

उत्तराखंड की सोनिया की पुस्तक का श्री श्री रविशंकर ने किया विमोचन

Avatar

Bythe jhakaas

Nov 24, 2021

उत्तराखंड की सोनिया की पुस्तक का श्री श्री रविशंकर ने किया विमोचन

बैंगलोर में अगले महीने होने वाली भजन संध्या में किया आमन्त्रित

देहरादून।

डॉक्टर सोनिया आनंद रावत की विवेकानंद जी के संगीत का विश्लेषणात्मक अध्ययन पुस्तिका का विमोचन श्री श्री रवि शंकर ने किया। इस मौके पर उन्होंने सोनिया आनंद रावत को अगले महीने बैंगलोर में बड़े स्तर पर होने वाले कार्यक्रम में भजन गाने का भी न्यौता दिया।

बुधवार को उत्तराखंड की सोनिया आनंद रावत पुणे के त्रिवेणी आश्रम में श्री-श्री रवि शंकर से भेंट करने पहुंची। इस मौके पर श्री-श्री रविशंकर ने उनकी पुस्तक विवेकानंद जी के संगीत का विश्लेषणात्मक अध्ययन का विमोचन करते हुए। उनकी इस सोच और कार्यों की सराहना की। इस मौके पर उन्होंने सोनिया से कहा कि वे उनकी और से अगले महीने बैंगलोर में बड़े स्तर पर होने वाले प्रोग्राम के लिए आमन्त्रित हैं और इस प्रोग्राम के दौरान सोनिया को भजन गाने का भी न्योता दिया। सोनिया के दोनों बच्चों को उन्होंने आशीर्वाद दिया और कहा कि उनको भी अगले महीने प्रोग्राम में साथ लाए।

की गई सराहना

सोनिया आनंद रावत ने बताया कि श्री-श्री रविशंकर ने विवेकानंद पर आधारित पुस्तक के अनछुए पहलुओं को खूब सराहा । जो कि उनके ही नही बल्कि उत्तराखंड की बेटी होने के नाते पूरे उत्तराखंड के लिए ही गौरव की बात है। इस मौके पर ट्रस्टी कृष्ण कुमार, गणेश भट्ट, डॉक्टर हार्दिक पारे, सुभाष भट्ट आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *