• Sat. Nov 27th, 2021

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

ब्लू डार्ट का ’राखी एक्सप्रेस’ ऑफर, प्यार के बंधन को सेलीब्रेट करता है

Avatar

Byswati joshi

Aug 5, 2021

सभी कोविड-19 योद्धाओं के लिए विशेष ऑफ़र

 

देहरादून- भारत का प्रमुख लॉजिस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर और ड्यूश पोस्ट डीएचएल ग्रुप (डीपीडीएचएल) का हिस्सा, ब्लू डार्ट ने राखी एक्सप्रेस ऑफर को लॉन्च करते हुए ’कनेक्टिंग पीपल, इम्प्रूविंग लाइव्स’ के अपने ग्रुप के मूलमंत्र को आगे बढ़ाया है। यह ऑफर, लोगों को दुनिया भर में उनके प्रियजनों से जुडने की सुविधा देता है, साथ ही इसका मकसद देश के कोविड-19 योद्धाओं को सराहना और उन्हें धन्यवाद देना है जो हर भारतीय नागरिक की सुरक्षा के लिए अपना काम करना जारी रखे हुए हैं।

 

यह ऑफ़र सभी कोविड-19 योद्धाओं को प्छत् 200 / – के एक विशेष रियायती मूल्य पर राखी शिपमेंट भेजने या प्राप्त करने की सुविधा देता है। इस ऑफर के तहत ग्राहक, अपने भाई-बहनों और प्रियजनों को 0.5 किलोग्राम तक की राखी की डोमेस्टिक शिपमेंट महज प्छत् 250/- रुपये के विशेष रियायती मूल्य पर कर सकते हैं। ब्लू डार्ट समझता है कि कभी-कभी अपने प्रियजन विदेश में हो सकते हैं और इसलिए, सभी अंतरराष्ट्रीय राखी शिपमेंट्स के लिए, ग्राहक, टाइम डेफिनिट एक्सप्रेस डिलीवरी के साथ 0.5 किलोग्राम से 2.5 किलोग्राम, 5 किलोग्राम, 10 किलोग्राम, 15 किलोग्राम और 20 किलोग्राम वजन वाले शिपमेंट के लिए बेसिक फ्रेट पर 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफ़र का लाभ 26 जुलाई, 2021 से 23 अगस्त, 2021 तक उठाया जा सकता है।

 

एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्रोवाइडर अपने आउटलेट्स पर डोमेस्टिक राखी शिपमेंट बुक करने वाले ग्राहकों के लिए विशेष रूप से एक रोमांचक ’स्लोगन कॉन्टेस्ट’ का आयोजन कर रहा है। ग्राहक एक फॉर्म भर कर, एक साधारण से स्लोगन : “ब्लू डार्ट की राखी एक्सप्रेस को हमारा परिवार प्यार करता है क्योंकि …“,इस खाली जगह को पूरा कर सकते हैं। इसमें सबसे रोचक और अनूठा जवाब देने वाले 10 लोगों को स्मार्टफ़ोन जीतने का मौका मिलता है!

 

ब्लू डार्ट के सीएमओ और हेड-बिजनेस डेवलपमेंट केतन कुलकर्णी कहते हैं, ’’दुनिया कोविड-19 और इसके कई उभरते प्रकार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखा हुआ है। देश इस साल भी, रक्षाबंधन का त्यौहार सख्त सामाजिक दूरी के मानदंडों के साथ मनाएगा। इन बातों ने त्योहारों के मौसम की धूमधाम और भव्यता को कम कर दिया है क्योंकि देश को कोविड-19 से जीत दिलाने में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। इस चुनौतीपूर्ण समय में, ब्लू डार्ट, ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण के अपने आधार स्तंभ के साथ मजबूती के साथ खड़ा है और अपने ग्राहकों और उनके प्रियजनों को साथ लाने के लिए अतिरिक्त कोशिश करना जारी रखे हुए है, भले ही वे मीलों दूर हों – हम आगे बढ़ते हैं ताकि आपकी दुनिया आगे बढ़ सके ।“

 

वह आगे कहते हैं, “ हमारे मार्केट डिफ़रेंशियेटर्स – हमारे टेक-बेस्ड सॉल्यूशंस, हमारे बोइंग 757-200 फ्रेटर्स के साथ-साथ हमारे हब्स, ऑफिसेस, सर्विस सेंटर्स के हमारे साथी और हमारे फ्रंटलाइनर/ पायलट कलीग्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को हर बार, समय पर शिपमेंट की डिलीवरी करना चाहते हैं। हम राखी शिपमेंट / उपहार भेजने की अहमियत और अर्थ को समझते हैं और इसलिए शिपमेंट में राखी और नोट है या कोई बड़ा गिफ्ट, हम सुनिश्चित करेंगे कि यह आपके प्रियजनों तक सही स्थिति में और समय पर पहुंचे और इसलिए, यदि यह जरूरी है,

 

महामारी के दौरान बेहतर ग्राहक अनुभव की गारंटी देने के लिए ब्लू डार्ट अथक प्रयास कर रहा है। मिशन क्रिटिकल सप्लाई चेन कॉन्टीन्यूटी के साथ-साथ गैर-आवश्यक सप्लाई चेन कॉन्टीन्यूटी सुनिश्चित करना, इस मुश्किल समय के दौरान अपने ग्राहकों को अनेक डिसकॉउंट्स मुहैया कराना और संपर्क रहित डिलीवरी के लिए तकनीक का लाभ उठाना, अपना मोबाइल एप्लिकेशन ’माई ब्लू डार्ट’ लॉन्च करना और ड्रोन से डिलीवरी करने के लिए हाल ही में ब्लू डार्ट मेड-एक्सप्रेस कंसोर्टियम को लॉन्च करते हुए, ब्लू डार्ट ने यह सुनिश्चित किया है कि यह अपने ग्राहक केंद्रित एप्रोच को हमेशा बरकरार रखेगा। ब्लू डार्ट के साथ शिपिंग का अनुभव, ग्राहकों के लिए बगैर किसी संक्रमण के डर के एक सहज एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स एक्सपीरियंस हो सकता है।

 

डीपीडीएचएल ग्रुप के हिस्से के रूप में, ब्लू डार्ट भारत भर में अपने 35,000$ लोकेशंस के साथ ही 220 देशों और क्षेत्रों में राखियों की डिलीवरी करेगा। संगठन के साथ ग्राहकों को पूरी तरह से कॉन्टैक्ट लेस एक्सपीरियंस हो सकता है क्योंकि ग्राहकों को 16 डिजिटल वॉलेट्स, नेट बैंकिंग, क्रेडिट और डेबिट कार्डस, भारत क्यूआर कोड और यूपीआई (भीम) सहित बहुत से पेंमेंट के विकल्प दिए जा रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *