• Tue. May 17th, 2022

देखेंगे सच,दिखाएंगे सच

मुरादाबाद में पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर हुए हमले पर बोले सीएम योगी, दोषियों पर की जाएगी सख्त कार्रवाई

Avatar

ByPrateek Chandra Tiwari

Apr 16, 2020

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में डॉक्टरों की टीम पर हमले के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतिक्रिया दी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर्स व कर्मी, सभी सफाई अभियान से जुड़े अधिकारी,कर्मचारी, सुरक्षा में लगे सभी पुलिस अधिकारी व पुलिस विभाग के कर्मी इस आपदा की घड़ी में दिन रात सेवा कार्य में जुटे हैं. मुरादाबाद में पुलिस, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला एक अक्षम्य अपराध है, जिसकी घोर निंदा की जाती है.
मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी. दोषियों द्वारा की गई राजकीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई उनसे सख्ती से की जाएगी.
सीएम योगी ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करे और प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा के साथ ही उपद्रवी तत्वों पर पूरी सख्ती भी करें.

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में डॉक्टरों की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया था. कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए पहुंचे डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले कई लोग घायल हो गए. इतना ही नहीं, डॉक्टरों, पैरा मेडिकल टीम और एंबुलेंस की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस टीम पर भी हमला किया गया. यह घटना मुरादाबाद के नवाबपुरा पुलिस थाने क्षेत्र में घटित हुई.

Avatar

Prateek Chandra Tiwari

Believe In Investigative journalism

One thought on “मुरादाबाद में पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर हुए हमले पर बोले सीएम योगी, दोषियों पर की जाएगी सख्त कार्रवाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *